Mukesh kumar
11 years 7 months ago
Beti bachao se pahle bahan,beti ko safe karna hoga ,meansaise dunia jisme bahan,beti puri tarah safe ho jo yah subconscious energy meditation se ho sakta hai.practical me maine aise programme kiyai hai.bina iske kahne se sirf kuch nahi ho sakta.aap sab ready ho to comment karo.merai pas pura programme hai.Dr mukesh 9955036341
Like
(0)
Dislike
(0)
Reply
Report Spam
