FatehSingh
1 year 1 month ago
Respected Sir Good Afternoon Rajashthan State mein revenue court cases ki sunwayi mein bahut long time lete hai S DO Court mein cases chalte rahte hai or daurane sunwayi partitya jamin ka bechan kar deti Court stay nhi dete or dete hai apne personnel fayde ke liye stay hata dete hai or applicant ko nyay nhi mil pata Aap khasra no 115,117,119 situated village seehthal Teh Tapukera Distt khairthal Tijara ki situation dekh sakte ho Ek hi person alag alag person ko same khasra ki registry Kara Raha hai Sub registrar or patwari ki knowledge ein hote huye sab illegal kaam ho rahe hai 20--25 person pichle 25 years se nyay ke liye pareshan hai or revenue department employees or officers apne niji swarth ke liye illegal kaam kar rahe hai Please revenue court mein nyay vyavshtha ko durust karane ki kripa kare Aam public ko nyay ke liye badi pareshani ka samna karna pad raha hai Property dealers ka kaam Revenue employee
Like
(2)
Dislike
(0)
Reply
Report Spam